बिहार

सुशील मोदी का ट्वीट, कहा- लालू न “वर्क फ्रॉम होम” समझ सकते हैं, न ही “वर्चुअल” संवाद

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में सवाल करते हुए कहा है, लालू प्रसाद बतायें कि देश में कौन ऐसा मुख्यमंत्री है, जिसके एक आग्रह पर लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की घर वापसी के लिए 4000 विशेष ट्रेनें चलायी गयीं? 1506 ट्रेनें तो केवल बिहार के 21 लाख मजदूरों की सेवा में लगायी गयी थीं.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद लालटेन युग के दुराग्रहों की मानसिक कारा में भी बंदी हैं, इसलिए न “वर्क फ्रॉम होम” समझ सकते हैं, न वर्चुअल संवाद. लालूवाद को पॉलिटिकल कोरेंटिन में भेजने की जरूरत है.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में एनडीए के सीएम-फेस नीतीश कुमार पिछले 15 साल से जनता के बीच हैं और बाढ़ आपदा से कोरोना संक्रमण तक हर संकट से 12 करोड़ प्रदेश वासियों की रक्षा में लगे हैं. जो लालू प्रसाद चारा घोटाला के चार मामले में सजायाफ्ता होकर 1095 दिनों से जेल में हैं, जिनके सियासी वारिस लोकसभा चुनाव के बाद 33 दिन तक विधानसभा से गायब रहे और लॉकडाउन में 50 दिनों तक राज्य से बाहर अज्ञातवास में रहे, वे उस मुख्यमंत्री से घर से काम करने की अवधि का हिसाब किस मुंह से मांग रहे हैं?

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि क्या राज्य के मुख्यमंत्री को मसीहा बनने का नाटक करने के लिए खुद ही लॉकडाउन के नियमों की धज्जी उड़ानी चाहिए थीं? राजनीति को नौटंकी-तमाशा बनाने के दिन बीत चुके हैं.

Share This Post