दलसिंहसराय

समस्तीपुर : ट्रक और बुलेट बाइक की टक्कर में बेगूसराय के 2 युवक की हुई मौत

समस्‍तीपुर : जिला अंतर्गत दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 ढेपुरा बिजली ऑफिस के पास गुरुवार की रात ट्रक और बुलेट बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें बेगुसराय जिले के दो युवकों की मौत हो गई । घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया । मृतक युवक की पहचान बेगुसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र तिआई ओपी के नवादा गांव निवासी सैनिक शहीद श्यामलाल राय के पुत्र अमरजीत कुमार राय (22) तथा दूसरे मृतक युवक की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के मेदनी कुँवर के पुत्र नारायण कुँवर उर्फ गोलू (24) के रूप में  हुई है ।

जानकारी के अनुसार अमरजीत राय दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव में अपने बहनोई विपुल कुमार के यहां से अपने दोस्त नारायण कुँवर के साथ बुलेट मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था । वह अपने बहनोई के घर की छत ढलाई को लेकर मथुरापुर गांव आया था । घर लौटने के दौर एनएच 28 ढेपुरा गांव के बिजली ऑफिस के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से जोड़दार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोड़दार था कि बुलेट पर सवार दोनों युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर दलसिंहसराय थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह और एनएच गश्ती दल जे शशिभूषण कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर ट्रक को भी जब्त कर लिया । पुलिस ने घटना की सूचना स्वजनों को दिया । शुक्रवार की सुबह पुलिस ने आवश्यक  कार्रवाई करते हुए दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया ।

Share This Post