समस्तीपुर Town

समस्तीपुर: डीपीओ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शहर के बी.एड कॉलेज मोहल्ले में फैली दहशत

जिले में कोरोना का प्रभाव लगातार बढ़ रहा है। सोमवार को शिक्षा विभाग के एक डीपीओ समेत तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डीपीओ के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना फैलने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया है।

बताया गया है कि डीपीओ कोरोना ड्यूटी में लगे हुए थे। कार्य के दौरान ही वह कहीं से संक्रमित हुए हैं। दो दिन पूर्व कार्य के दौरान ही उनकी स्थिति अचानक बिगड़ी थी। इसके बाद उनका सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। सोमवार को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद उन्हें बेहतर उपचार के लिए एनएमसीएच भेज दिया गया।

इसकी पुष्टि समस्तीपुर के जिलाधिकारी शशांक शुंभकर ने की। इसके अलावा सोमवार को जिले में कोरोना के दो और मामले मिले थे जिसमें एक पटोरी व एक वारिसनगर का मामला है। जिनका उपचार आइसोलेशन सेंटर में चल रहा है। ये दोनों दिल्ली से घर लौटे थे और क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे थे।

डीपीओ के मोहल्ले में फैला दहशत

डीपीओ के बारे में कहा जा रहा है कि वो शहर के बीएड कॉलेज रोड मोहल्ले में अकेले रहते थे। ऑफिस के लिए वो वहीं से रोज आना-जाना करते थे। उनके पॉजिटिव आने की खबर के बाद मोहल्ले में दहशत का माहौल है। ऐसा माना जा रहा है कि मोहल्ले के भी संदिगध लोगों की जांच बहुत जल्द करवाई जा सकती है। मोहल्ले को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया जा सकता है। लेकिन देर शाम तक इसपर कोई भी फैसला नहीं लिया जा सका।

Share This Post