जरूर पढ़ें

हिंदुओं की दुकान से मुस्लिम महिलाओं ने खरीदा सामान तो मिली धमकी, बीच सड़क पर गुंडों ने घेरा

बेंगलुरू: कर्नाटक (Karnatala) के दावणगेरे जिले (Davanagere) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ लोगों ने हिंदुओं की दुकान से सामान खरीदने वाली मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाया है. मामले से संबंधित कुछ वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हिंदू दुकान से सामान खरीदने पर कुछ लोग मुस्लिम महिलाओं के साथ गाली-लगौज करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में गुंडे मुस्लिम महिलाओं से कह रहे हैं कि मुस्लिमों की दुकानें खुली हैं तो हिंदुओं की दुकानों से सामान क्यों खरीदा. 

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि रमजान के पवित्र महीने में जैसे ही हिंदुओं के स्वामित्व वाली एक लोकप्रिय कपड़े की दुकान ‘बीएस चन्नबसप्पा एंड संस’ से बुर्का-पहने मुस्लिम महिलाएं बाहर निकलती हैं कि कुछ लोगों की भीड़ उन पर आक्रामक हो जाती है. उनको चारों तरफ से घेर लिया जाता है और सवाल-जवाब किए जाते हैं.

इसके अलावा केसरिया रंग के कैरी बैग में सामान लेने पर भी महिलाओं से बदतमीजी की गई. इस पूरे मामले पर जिला पुलिस अधीक्षक ने ज़ी न्यूज़ को बताया की इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि ये घटना दो दिन पुरानी शनिवार की है. मामले की जांच जारी है. 

Share This Post