समस्तीपुर Town

समस्तीपुर के माले कार्यकर्ताओं ने शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

समस्तीपुर : भाकपा माले की वारिसनगर प्रखंड इकाई के बैनर तले मथुरापुर में विमल पासवान के निवास स्थान पर शहीद सैनिकों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अध्यक्षता प्रखंड सचिव रामचन्द्र पासवान ने की। कार्यकर्ताओं ने एलएसी पर गलवन घाटी में चीन के साथ मुकाबला करते हुए शहीद हुए अपने बहादुर सैनिकों को सलाम किया। इस शोक सभा में खेग्रामस राज्य उपाध्यक्ष जीवछ पासवान, माले नेता डा खुर्शीद खैर, मो. सरफराज आलम, उमेश कुमार महतो, राम विलास महतो आदि नेताओं ने भाग लिया।

प्रखंड के अंगारघाट पंचायत में भाकपा-माले कार्यकर्ताओं ने भारत-चीन सीमा पर तैनात जवानों की शहादत के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। सभा को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि हमारे निहत्थे सैनिकों को चीन ने कायराना तरीके से सीमा पर हमला कर शहीद कर दिया है। परंतु केंद्र की मोदी सरकार देशवासियों से सच्चाई छुपाने में लगी है। मौके पर शमीम मंसूरी, विपिन पासवान, समी आलम, हरिकांत गिरि, योगेंद्र राय, मो. रईस आदि मौजूद थे।

पूसा,संस : लद्दाख के गलवन घाटी में चीन द्वारा किए गए कायराना हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। मोरसंड में आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने शहीद जवानों को याद कर नमन किया। अध्यक्षता प्रखंड सचिव अमित कुमार ने की। इसे रविंद्र सिंह, अखिलेश सिंह, राजाराम सिंह, बथहु महतो, सुरेंद्र महतो, प्रशांत कुमार आदि ने संबोधित किया।

Share This Post