बिहार

LIVE CoronaVirus Bihar Update: बिहार में कोरोना के 11 नए मामले, 528 पॉजिटिव, चार की मौत

पटना। बिहार में सोमवार की दोपहर बाद आई कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में मधुबनी, बेगूसराय पश्चिम चंपारण, कैमूर और समस्तीपुर जिले से 11 और कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले हैं। जिसके बाद बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 528 हो चुकी है, जिसमें से चार मरीजों की अबतक मौत हो चुकी है। सोमवार को एनएमसीएच से तीन मरीजों की फाइनल रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद छुट्टी दे दी गई है।

आज समस्तीपुर में एक, कैमूर में दो,बेगूसराय में दो, मधुबनी जिले में पांच और पश्चिमी चंपारण में एक नया मरीज मिला है। मधुबनी मेंअब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है। मधुबनी के डीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

वहीं पश्चिमी चंपारण में आज एक नया मरीज मिलने से जिले मेंअब कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 11 हो गई है। डीएम कुंदन कुमार ने इसकी पुष्टि की है। आज कोरोना पॉजिटिव पाई गई 19 वर्ष की महिला पूर्व के कोरोना संक्रमितों के संपर्क में रही है।

रविवार को मिले थे 36 नए कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि बिहार में रविवार को 36 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या 517 पहुंच गई थी। रविवार को आयी जांच रिपोर्ट से सात मुंगेर जिले के, एक अरवल का, एक सारण के सोनपुर का और पांच औरंगाबाद जिले के मिले तो वहीं एक साथ आई जांच रिपोर्ट में कुल 18 मरीजों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी।

कोरोना के 128 मरीज हुए अबतक ठीक

सोमवार को भी कोरोना के तीन मरीज डिस्चार्ज किए गए इससे पहले रविवार कोभी  पटना के एनएमसीएच कोरोना अस्पताल से  6 मरीजों की फाइनल रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।  इस तरह अब कोरोना से ठीक हुए मरीजों की कुल संख्या 128हो गई है। वहीं चार मरीजों की अबतक मौत हो चुकी है।

Share This Post