जरूर पढ़ें

नेपोटिज्म को लेकर लगातार ट्रोल हो रहे करण जौहर ने उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में विवादों का दौर शुरू हो गया है। सुशांत के फैंस के गुस्से की आग लगातार भड़कती जा रही है और अब इस आग ने कई बड़े नामों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। वहीं एक्टर के सुसाइड के बाद लोगों में नेपोटिज्म को लेकर फिर एक बार सोशल मीडिया के माध्यम से आवाज उठाना शुरू कर दिया हैं। इस मुहिंम में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार को बॉयकॉट करना शुरू कर दिया हैं। इस मामले में सोशल मीडिया पर करण जौहर लोगों के निशाने पर हैं। ज्यादातर यूजर्स बॉलीवुड में मौजूद भाई-भतीजावाद के लिए करण जौहर को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। करण ने इस मामले पर फिलहाल चुपी साधी रखी थी हालांकि उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट से स्टार किड्स और बाकी स्टार को अनफॉलो कर दिया हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर हजारों लोगों को अनफॉलो कर लिया है।

करण की ट्विटर अकाउंट देखे तो ऐसा लग रहा है कि उन्होंने महज 8 लोगों की सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। इनमें से चार एकाउंट उनके धर्मा प्रोडक्शन्स से जुड़े हुए और उनके सीईओ अपूर्वा मेहता के हैं तो बाकी चार में वो सिर्फ 4 सेलिब्रिटीज को फॉलो कर रहे हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एकाउंट है। करण के अनफॉलो लिस्ट में बॉलीवुड के कई नामी चेहरे हैं। हालांकि करण का यह फैसला अभी ट्विटर पर ही दिख रहा है। उनके फेसबूक और इंस्टाग्राम पर ऐसी कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं देखी गई है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर में सुधीर कुमार ओझा नाम के एक वकील ने एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली समेत 8 लोगों के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया है। सुशांत की मौत की असली वजह जहां सामने नहीं आ पाई है वहीं कयास लगाया जा रहा है कि बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स द्वारा बैन किए जाने के चलते सुशांत काफी समय से परेशान थे। इस बात को लेकर इन सभी के खिलाफ कोर्ट केस दर्ज किया गया है।

Share This Post