बिहार

राबड़ी आवास के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा जारी, तेजस्वी ने ड्राइवर से कहा – गाड़ी आगे बढ़ाओ

PATNA : राबड़ी आवास  के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। पुलिस प्रशासन के द्वारा गेट के बाहर रोके जाने के बाद तेजस्वी ने दो टूक कह दिया हम तो जाएंगे। अरेस्ट करना है तो करें। तेजस्वी ने ड्राइवर के कहा गाड़ी आगे बढ़ाओ इसके बाद वहां हाई वोल्टेज ड्रामा परवान चढ़ गया। वहां मौजूद कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी करने लगे। सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरूहो गयी।

तेजस्वी यादव जैसे ही गोपालगंज के लिए राबड़ी आवास से बाहर निकले वहीं पर प्रशासन के द्वारा तैनात मजिस्ट्रेट ने उन्हें रोक दिया है और कहा कि प्रशासन ने आपको गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी है, कृप्या आप आगे नहीं जाए। तो तेजस्वी ने कहा कि आप मुझे जाने से नहीं रोक सकते गोपालगंज मेरा घर है, मुझे किसी नियमों के तहत घर जाने से नहीं रोका जा सकता। इस दौरान अधिकारी बार-बार निवेदन करता रहा कि आप घर के अंदर लौट जाए लेकिन तेजस्वी ने कहा कि आप मुझे हाउस अरेस्ट करना चाहते हैं ।

आवास के बाहर बड़ी संख्या में आरजेडी नेता मौजूद है। वे लगातार नारे लगा रहे हैं कि तेजस्वी यादव आगे बढ़ों, हम तुम्हारे साथ हैं। वहीं तेजस्वी यादव भी गोपालगंज जाने के लिए अड़े हुए हैं। तेजस्वी यादव ने मजिस्ट्रेट के रोकने पर कहा कि अगर मैं गलत कर रहा हूं तो आप मुझे अरेस्ट कर सकते हैं लेकिन मुझे अपने घर अपने ननिहाल जाने से नहीं रोक सकते हैं। सड़क पर अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं और हमें रोका जा रहा है। तेजस्वी यादव बार-बार कहते रहे कि गोपालंगज मेरा घर हैं मैं तो जाउंगा। इसके साथ ही उन्होनें ड्राइवर को कहा गाड़ी आगे बढ़ाओ।

Share This Post