कल्याणपुर

भाजपा नेता के साला समेत दो के बोरे में बंद मिले शव, हत्या की आशंका

समस्तीपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रतवारा चौर स्थित गड्ढ़े में मंगलवार को बोरे में बंद दो युवकों के क्षत-विक्षत शव मिले। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जुट गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। मृतक की पहचान खानपुर थानाक्षेत्र के कामोपुर निवासी नन्हकी पासवान के पुत्र 20 वर्षीय लालबाबू पासवान और रामाशीष राय के पुत्र 33 वर्षीय पुत्र भिखारी राय के रूप में हुई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे मृतक स्वजन ने शव देखकर शिनाख्त की। बताया गया कि रविवार शाम से ही दोनों युवक लापता थे। स्वजन उनकी खोजबीन कर रहे थे। बताया जा रहा कि मृतक लालबाबू पासवान, भाजपा नेता वीरेंद्र पासवान का साला है। पुलिस ने घटनास्थल से शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

एक ही बाइक से निकले थे दोनों युवक

जानकारी के अनुसार, भिखारी और लालबाबू का घर भी आसपास ही है। रविवार की शाम भिखारी और लालबाबू दोनों एक ही बाइक पर बैठकर कहीं गए। स्वजन को बताया कि एक घंटे में वापस लौट कर घर आ रहे हैं। देर रात वापस घर नहीं आने पर स्वजन को चिता हुई। स्थानीय पुलिस को मामले की शिकायत की। पुलिस दोनों युवक का सुराग ढूंढ़ रही थी। इसी बीच मंगलवार को ग्रामीणों से सूचना मिली कि रतवान चौर में बोरे में बंद दोनों युवकों का शव मिला है। दोनों युवकों के स्वजन ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की। सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने स्वजनों को शव सौंप दिया। मृतक के स्वजन ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। रुपये लेन देन में हत्या की आशंका

खानपुर थाना क्षेत्र के कामोपुर में एकसाथ दो युवक की हत्या को लेकर चर्चा हो रही। सूत्रों की मानें तो भिखारी ने हाल ही में अपनी दो कट्टा जमीन किसी के हाथ बेची है। उसके एवज में उसे डेढ़ लाख रुपये भी मिले थे। इसके बाद वह अपने मित्र व सगे संबंधियों के साथ दावत कर रहा था। स्वजन को आशंका है कि रुपये लेन-देन को लेकर ही उसकी हत्या हुई। हालांकि, अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। ग्रामीण कुछ भी बताने से परहेज कर रहे। हत्या के बाद माहौल गमगीन है। मृतक भिखारी के दो पुत्र एक पुत्री हैं।

Share This Post