रोसड़ा

हसनपुर में किसान की गला दबा कर हत्या, फेंका शव

थाना क्षेत्र के परिदह गांव के सड़क किनारे गुलरिया पथ के समीप एक युवा किसान की हत्या कर बदमाशों ने शव फेंक दिया। घटनास्थल पर मिले साक्ष्य उसकी हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं।

खेत में युवक का शव मिलने की खबर सुनते ही लोगों की भीड़ जुट गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। युवक की पहचान परिदह के ही लालू कुमार यादव (25) के रूप में की गयी। लालू के परिजनों के मुताबिक वह शुक्रवार की शाम छह बजे घर से घूमने निकला था। नजदीक के गांव भटवन में उसकी ससुराल थी। रात में घर वापस नहीं लौटने पर पारिवारिक सदस्यों को लगा कि वह ससुराल गया होगा। शनिवार की सुबह शव मिलने की खबर मिली तो लोग अचंभित हो गये।

आनन फानन में लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष चन्द्रकांत गौड़ी ने बताया कि बताया कि शव को देखने से प्रतीत होता है कि गर्दन दबा कर या फांसी लगने से लालू की मौत हुई होगी। क्योंकि गर्दन पर रस्सी के काले रंग का दाग भी था। परिवार के लोगों के द्वारा फिलहाल घटना के बारे स्पष्ट कोई जानकारी नहीं दी गई है। बावजूद पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है। पुलिस निरीक्षक जयकांत साह ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर भेज दिया गया। रिपोर्ट मिलने के स्पष्ट हो पायेगा कि लालू की मौत के पीछे क्या कारण है। यूं पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Share This Post