समस्तीपुर Town

उजियारपुर थाना क्षेत्र के पास सशस्त्र अपराधियों ने बाइक सवार दंपती पर की फायरिंग,पांच आरोपित पर प्राथमिकी दर्ज

समस्तीपुर। उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर बहिरा चौर के पास एनएच 28 से जा रहे बाइक सवार दंपति पर सशस्त्र अपराधियों ने बाइक छीनने का प्रयास किया।

समस्तीपुर। उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर बहिरा चौर के पास एनएच 28 से जा रहे बाइक सवार दंपति पर सशस्त्र अपराधियों ने बाइक छीनने का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर अपराधी ने बाइक सवार पर गोली चला दी। जिसमें बाइक सवार चकमेहसी थाना क्षेत्र के कुशियारी गाव निवासी गोपाल चौधरी का पुत्र राजा चौधरी जख्मी हो गया। उनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना रविवार की अहले सुबह करीब पाच बजे की बताई गई है। बताया गया है कि दंपति बाइक से चकमेहसी के कुशियारी से दलसिंहसराय डैनी चौक अपने रिश्तेदार के यहा जा रहे थे। इसी दौरान पिछे से एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने दंपति के बाइक को घेरकर छीनने का प्रयास करने लगा। जिसका विरोध करते हुए राजा ग में लगी। जिससे वे जख्मी होकर गिर पड़े। इस बीच अन्य लोगों को आते देख तीनों अपराधी अपनी एवं दंपति का बाइक छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय चौकीदार क्राति राय ने तत्काल जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। सूचना मिलने पर पुलिस दोनों के बाइक को बरामद कर लिया है। पुलिस सदर अस्पताल जाकर जख्मी बाइक सवार का बयान लेकर मामला दर्ज कर घटना का अनुसंधान शुरू कर दिया है। थानाध्यक्ष शभूनाथ सिंह ने बताया कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

हत्या के मामले में पांच आरोपित:

हसनपुर थाना क्षेत्र के परिदह ग्राम निवासी 25 वर्षीय लालो कुमार यादव की हत्या मामले में पुलिस ने मृतक के पिता श्रवण यादव के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर चार- पांच अज्ञात अपराधियों को आरोपित किया है। थाना में दर्ज प्राथमिकी में मृतक के पिता ने बताया है कि शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे कोई जान-पहचान वाला व्यक्ति लालो के मोबाइल पर कॉल कर कहीं आने के लिए कहा। कॉल आते ही लालो कपड़ा पहनकर घर से निकल गया। 10 बजे रात तक घर नहीं आने पर खोजबीन शुरू की गई। मगर उसका कोई अता पता नहीं चल सका। शनिवार की सुबह सूचना मिली कि कुर्बन- गुलरिया पथ के धुरिया पोखर के निकट स्थित मुकेश यादव के मकई के खेत में लालो का शव पड़ा हुआ है। थाना में दर्ज प्राथमिकी में मृतक के पिता ने दावा किया है कि लालो के करीबी लोगों ने ही उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से मकई के खेत में शव को फेंक दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस हत्या के कारणों और हत्या में शामिल लोगों की तलाश में जुट गई है।

Share This Post