जरूर पढ़ें

एयर इंडिया ने शुरू की टिकटों की बुकिंग? विमानन कंपनी ने दिया जवाब

सरकारी विमानन कंपनी ने साफ किया है कि अभी घरेलू या विदेशी उड़ानों के लिए टिकटों की बुकिंग नहीं शुरू की गई है। कंपनी ने कहा कि सरकार से आदेश मिलने के बाद ही इसकी शुरुआत की जाएगी। कंपनी ने उन मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन किया है जिनमें एयर इंडिया की ओर से टिकटों की बुकिंग शुरू करने की बात कही गई थी। 

सरकारी विमानन कंपनी ने कहा, ”एयर इंडिया फ्लाइट बुकिंग अभी बंद है और भारत सरकार से निर्देश मिलने के बाद ही इसे शुरू किया जाएगा।”

ट्विटर पर जारी बयान में कहा गया कि वॉट्सऐप पर एयर इंडिया का एक आंतरिक मेल सर्कुलेट हो रहा है। इस मेल में लिखी गई बातों को गलत समझा गया है और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी गलत रिपोर्टिंग की गई है। 

कंपनी ने यात्रियों से अपील की है कि MoCA और एयर इंडिया के ट्विटर हैंडल और संबंधित वेबसाइट को देखते रहें। फ्लाइट ऑपरेशन को लेकर आधिकारिक रूप से घोषणा की जाएगी।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने मार्च के अंत में लॉकडाउन की शुरुआत के साथ ही यात्री विमान सेवाओं पर रोक लगा दी थी। घरेलू और विदेशी विमान यात्राओं को स्थगित रखा गया है। अभी केवल विदेशों में फंसे भारतीयो को वापस लाने के लिए वंदेश भारत मिशन के तहत उड़ानें भरी जा रही हैं। इसके अलावा कार्गो सेवाओं पर रोक नहीं लगाई गई है।

Share This Post