बिहार

बिहार में RJD-JDU के बाद अब BJP के 75 से अधिक नेता हुए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बिहार बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) में कोरोना संक्रमण के कारण हड़कंप मच गया है। पार्टी के अधिकांश पदाधिकारी कोरोना पॉजिटव पाये गए हैं। प्रदेश कार्यालय में सोमवार को करीब 137 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए थे, जिनमें 75 की रिपोर्ट पॉजिटव मिली है। पार्टी के बड़े से लेकर छोटे पदाधिकारी तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

पार्टी की मीटिंग में शामिल हुए थे एक संक्रमित नेता

पिछले सप्ताह पार्टी के एक कोरोना संक्रमित पदाधिकारी प्रदेश कार्यालय में आयोजित मीटिंग में शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि इसके बाद संक्रमण बढ़ते गया और ऊपर से लेकर नीचे तक पार्टी के पदाधिकारी संक्रमित हो गए हैं। कोरोना का यह संक्रमण नेताओं के परिवारों तक पहुंच गया है। कई पार्टी पदाधिकारियों के स्‍वजन भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं।

रघुवंश प्रसाद से राजनीति में कोराना की एंट्री

विदित हो कि बिहार में अन्‍य कई दलों के नेता भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। पॉलिटिकल सर्किल में कोरोना की एंंट्री राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के बड़े नेता डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह के संक्रमित होने के साथ हुई थी। इसके बाद पूर्व सांसद पुतुल कुमारी संक्रमित पाईं गईं। फिर जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता भी संक्रमित मिले। अब तो सिलसिला ही चल पड़ा है। बीजेपी के 75 से अधिक नेताओं में मिला संक्रमण इसी की ताजा कड़ी है।

Share This Post