समस्तीपुर Town

समतीपुर में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सड़कों पर प्रशासन मुस्तैद

समस्तीपुर में कोरोना से संक्रमण का पहला मामला कल सामने आया था । संक्रमित युवक विद्यापतिनगर प्रखंड का रहनेवाला था जिसे स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्वारंटाइन सेंटर से समस्तीपुर के होटल ट्री में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में शिफ्ट किया. साथ ही उनके परिजन को भी जिला उद्योग केंद्र में बने क्वारंटाइन में लाया गया है. वहीं गांव के 3 किलोमीटर के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है और पूरे क्षेत्र को सील कर सैनिटाइज्ड किया जा रहा है.। जिला प्रशासन ने इसकी पुष्टि की है। बताया जा रहा कि 26 अप्रैल को दिल्ली से लौटने के बाद युवक को दलसिंहसराय स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। प्रशासन इसके चेन की पड़ताल में जुट हुआ है।

इधर आज सुबह समस्तीपुर के धुरलख पंचायत में 5 कोरोना संदिघ्द मिलने के बाद लोगों के बिच और सतर्कता बरता जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार धुरलख में 5 कोरोना संदिघ्द पाए गये जिसमे एक की हालत नाजुक थी एवं बाद में अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गयी। बताया गया की ये पांचों गुजरात से भाग कर यहाँ आये थे। हालाँकि इनके कोरोना संक्रमित होने की पुस्टि अभी नहीं हुई है।

बता दें की समस्तीपुर के ग्रीन ज़ोन घोसित होने के बाद सड़क पर लोगों की चहल पहल बढ़ गयी थी जो की आज बहोत काम दिखाई दिया। खासकर मिट और मछली की दुकानों पर भीड़ देखने को मिलता था जो की आज बहोत कम दिखा।

Share This Post